long love shayari in hindi for girlfriend


long love shayari in hindi for girlfriend



heart touching love shayari in hindi for girlfriend

love sms in hindi for girlfriend

first love shayari for girlfriend in hindi

love shayari for gf in hindi

sad love shayari in hindi for girlfriend

love shayari for gf in english

gf impress shayari hindi

love heart touching shayari in hindi




उसके लिए प्यारा पैराग्राफ

शब्द यह व्यक्त करने में विफल हो सकते हैं कि 


मैं आपसे कितना प्यार करता हूं लेकिन मेरे कर्म आपके प्रति अपना प्यार 


दिखाने में कभी विफल नहीं होंगे। मैंने तुम्हें कल प्यार किया था, आज 


तुमसे प्यार करता हूँ, और जब तक कोई कल नहीं होगा तब तक तुमसे 



प्यार करता रहूँगा!


प्यार कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे आप शब्दों में व्यक्त 


कर सकें। प्यार एक ऐसी चीज है जिसे क्रियाओं द्वारा व्यक्त किया जाता 


है और दिल से महसूस किया जाता है। मुझे नहीं पता कि मैं आपको 


कितना प्यार करता हूं, लेकिन मुझे विश्वास है, प्रिय, आप मेरे जीवन की 


सबसे कीमती चीज हैं। मैं आपसे प्यार करती हूँ!


आपने मुझे विश्वास 




long love shayari in hindi for girlfriend


दिलाया है कि कथाएँ वास्तविक हैं। आपके लिए धन्यवाद, हमें कोशिश भी 


नहीं करनी है, और जब हम साथ होते हैं तो यह हमेशा अच्छा समय 


होता है। भगवान हमें आशीर्वाद देता रहे, और आशा है कि हमारे लिए सब 


कुछ सबसे अच्छा है। जान मैं तुमसे प्यार करता हूँ।


प्यारा-पैराग्राफ-उसके 


long love shayari in hindi for girlfriend




लिए

आपने मुझे महसूस किया है कि "प्रेम" शब्द कितना ताकत रखता है, 


और निश्चित रूप से, आपने मुझे रोमांटिक प्रेम का सही अर्थ समझा। इस 


तरह के, समझदार और उदार इंसान होने के लिए धन्यवाद। आप मुझे 


बहुत प्रेरित करते हैं। लव यू, बेबी गर्ल।




long love shayari in hindi for girlfriend


आपके बिना एक दिन मुझे ग्रह 


पृथ्वी के अस्तित्व का प्रश्न बनाना चाहता है। प्रिय प्रेम, आप मुझे अपने 


सबसे कमजोर दिनों में भी चलते रहते हैं। तुम्हारे बिना, मैं साँस नहीं ले 


सकता; तुम्हारे बिना, मैं अधूरा हूँ। मैं आपको बहुत प्यार करता हूं बेब।


किसी को मेरे पूरे दिल से प्यार करना और उतने ही प्यार को वापस पाना 


हमेशा से एक सपना रहा है- इसे संभव बनाने के लिए धन्यवाद। प्रिय 

long love shayari in hindi for girlfriend

प्रेमिका, मैं मदद नहीं कर सकता, लेकिन खुद को सबसे भाग्यशाली 


व्यक्ति समझता हूं, क्योंकि मेरे पास आप हैं।






long love shayari in hindi for girlfriend



 

आप जीवित सांस लेने वाली 


धूप हैं जो अपनी सुंदरता के साथ अपने चारों ओर हर चीज को जलाने 


की शक्ति रखती है। इसके अलावा, आपके पास सबसे प्यारी मुस्कान है, 


जो मेरे दिल को पिघला देती है, प्रिय। Aphrodite के लिए एक 


प्रतियोगिता होने के लिए धन्यवाद, सुंदर देवी आपको ईर्ष्या करती है- मैं 


शर्त लगाता हूं।


हनी, मैं सोच भी नहीं सकता कि मेरे जीवन में जब आप 


नहीं थे तो मेरे दिन कैसे थे, और मैंने यह कल्पना करने की हिम्मत नहीं 


की कि मेरा जीवन आपके बिना क्या होगा। मेरे साथ रहो, बेब। हमेशा के 


लिए मेरे हो जाओ और मुझे दुनिया का सबसे भाग्यशाली आदमी बनाओ।


मैं सही नहीं हो सकता लेकिन लड़की, मुझे आशा है कि आप जानते हैं कि 


मैं आपके लिए सवारी कर सकता हूं और मर सकता हूं। तुम मेरी हर 


चीज हो, प्यार। आपने मेरे जीवन को हर तरह से धन्य किया है, और मैं 


आपको अपने जीवन में भेजने के लिए सर्वशक्तिमान का हमेशा आभारी 


हूं।





long love shayari in hindi for girlfriend






आप कहीं से भी मेरे जीवन में आए और इसे बिना किसी संदेह के एक 


बेहतर जगह बना दिया। मौजूदा के लिए धन्यवाद, मेरी महिला प्यार। 


हमने हर पल साथ बिताया है और मेरी सबसे याददाश्त के अलावा कुछ 


नहीं है। आई लव यू टू द मून एंड बैक।





आप और मैं, दोनों एक साथ खत्म होना कोई दुर्घटना नहीं थी। एक दूसरे 


से मिलने से पहले ही हमारी कहानी सितारों में लिखी गई थी। मैं इसके 


लिए अपने दिल की कोर से हर दिन भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं! 


काश आपको पता होता कि मैं आपको कितना मानता हूं। मैं आपसे प्यार 


करती हूँ!




long love shayari in hindi for girlfriend



आप शब्दकोशों में प्यार की एक हजार परिभाषा पा सकते हैं। 


लेकिन मुझ पर भरोसा रखो, मेरे लिए जिस तरह का प्यार है, वह अलग 


है। यहां तक ​​कि एक संपूर्ण जीवनकाल आपको यह समझने के लिए 


पर्याप्त नहीं होगा कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं। बस इतना पता है 


कि तुम मेरे लिए खास हो!


मैंने कभी नहीं सीखा कि तुम्हारे बिना कैसे रहूं 


और फिर भी खुश रहूं। यहां तक ​​कि अगर भगवान ने मुझे मरने के बाद 


स्वर्ग दिया है, तो भी मैं तुम्हारे बिना वहां जाने से मना कर दूंगा। क्योंकि 


मैं जानता हूं, अगर तुम मेरे साथ नहीं हो तो भी पूरा स्वर्ग मुझे खुश नहीं 


कर सकता।





long love shayari in hindi for girlfriend



किसी ने मुझे तुमसे प्यार करने से रोकना चाहिए था। अब मैं 


तुमसे प्यार करने में इतना खो गया हूँ कि मैं अपनी आत्मा को तुमसे 


अलग कर सकता हूँ। अगर इसे सच्चा प्यार नहीं कहा जाता है, तो मुझे 


नहीं पता कि और क्या है!


मैं अब आपसे इतना जुड़ा हुआ हूं कि केवल 


मृत्यु हमें एक दूसरे से अलग कर सकती है। हर पल मैं खुद को तुम्हारे 


बारे में सोचते हुए पाता हूं। तुम मेरी मुस्कान, मेरे जीवन का अर्थ और 


कल के लिए प्रेरणा का कारण बन गए हो।


प्रेमिका के लिए लंबे प्रेम संदेश

प्रिय प्रेमिका, तुम एक लाख में मेरी एक हो, और मैं तुम्हें कभी जाने नहीं 


दूंगा, स्वीटी। लोग कोशिश कर सकते हैं, लेकिन कोई भी कभी भी मेरे 


दिल में आपकी जगह नहीं ले सकता है; आप वहां शासन करते हैं। आप 


मेरी आवश्यकता हैं, जो मुझे पूर्ण और संतुष्ट बनाती हैं।


तुम वो धूप हो जो 



long love shayari in hindi for girlfriend


मेरे जीवन के सारे अंधकार को मिटा देती है। आप मेरे छुटकारे के मार्ग 


हैं। मैंने कभी किसी को तुमसे इतना गहरा प्यार नहीं किया। मैं बयान 


नहीं कर सकता कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं। आपके लिए मेरा 


प्यार कभी नहीं बदल सकता!



 

long love shayari in hindi for girlfriend



लंबे पैराग्राफ-उसके लिए

जब मैंने पहली बार 


आपको देखा, तो मैं आपके सुंदर चेहरे और आपकी आकर्षक मुस्कान से 


आकर्षित हुआ। लेकिन यह आपके दिल की खूबसूरती थी कि मैं किसके 


लिए गिरा। मुझे आपके भीतर एक फरिश्ता मिला, जो बाहर से दिखने 


वाली चीज़ों से कहीं अधिक अद्भुत है।


आपके पास आंखों की एक बहुत 


विशिष्ट जोड़ी है। जब भी मैं उनकी ओर देखता हूं तो पाता हूं कि मैं 


अपने आप को असीम आशा, सुख और शांति के सागर में खो गया हूं। 


यह आशा मुझे जिंदा रखती है, यह खुशी मुझे जीवन में हर पल घेरे रहती 


है, और यह शांति मुझे याद दिलाती है कि मैं स्वर्ग में हूं।


जिस तरह से 


आप मुझे खुश करते हैं, कोई भी आपके साथ प्रतिस्पर्धा करने की हिम्मत 


भी नहीं कर सकता है। प्यार, आप सबसे मजबूत और दयालु आत्मा हैं जो 


मुझे कभी वयस्कता में मिले हैं, और इससे मुझे हर दिन आपकी अधिक 


प्रशंसा करना चाहता है। आई लव यू टोंस।


मुझे कभी विश्वास नहीं हुआ कि 


भगवान के अलावा कोई भी व्यक्ति मेरे खाली जीवन को अर्थ दे सकता 


है। लेकिन जब मैं आपसे मिला, तो मैंने महसूस किया कि ईश्वर की मेरे 


लिए एक विशेष योजना थी। उसने मेरे जीवन को सुंदर बनाने के लिए आप 


के भेष में एक दूत भेजा। मैं आपसे प्यार करती हूँ!


मैं आपके लिए अपने 


प्यार का वर्णन करते हुए एक और ओडिसी बना सकता हूं। मेरे जीवन पर 


आपका इतना गहरा प्रभाव है कि मैं लाख वर्ष तक जीवित रहने पर भी 


आपकी यादों को मिटा नहीं सकता। मैं आपके जीवन का हिस्सा बनकर 


खुशकिस्मत हूं। मैं तुम्हें अपनी आखिरी सांस तक प्





अपनी उल्ीत का यकीन कदला सकतेनही।

सारी कऽन्दगी आपक भुला सकतेनही।

हम ओर क्या देआपक प्यार केकसवा।

चाँद ओर ता ेर त ला सकतेनही।

आ जाओ के तुम्हेअब भी याद करतेहै

कऽोंदगी सेजयादा हुम्हेप्यार करतेहै

आप कजस रास्तेसेगुऽरतेभी नहीों

हम उन रास्त मेंभी आपका इोंतऽार करतेहै।।

आपकी चाहत मेदुकनया भुला देंगे

इस तरह सेआपक कदल मेबसा लेंगे

दूर न जायँगेकभी आपसेहम

इस ऺदर सेआपक खुदा सेमाोंग लेंगे



मेेर कदल केकलए मेहमान ह तुम

मेेर गम सेअभी अनजान क तुम

खुदा नेभेजा तुझेमेेर कलए

मेरी जान ह और मेरी पहचान ह तुम

हम भी जीतेथेकभी इोंसान की तरह

आज तेरी चाहत नेबेईमान कर डाला

तुझमेख कर दुकनया भूल कर

आज तुझेअपना खुदा कह डाला

सपन मेंआनेवाली तेरा शुकिया

कदल क धाकानेवाली तेरा शुकिया

कौन करता हैआज जहाँमेंककसी सेइतनी मह बत

हमेंअपनी कऽोंदगी मेंशाकमल करनेवाली तेरा शुकिया





मेरी आँख ोंमेंमुहब्बत के ज मोंऽर हैं

तुम्हारी ही चाहत ोंके समोंदर हैं

मैंहर र ज चाहता हँकक तुझसेयेकह दूँमगर

लब ोंतक नहीोंआता, ज मेेर कदल के अन्दर है!

प्यार मेंमौत सेडरता क न है।

प्यार ह जाता हैकरता क न है।

आप जैसेयार पर हम त क्या सारी दुकनयाों किदा है।

लेककन हमारी तरह आप पर मरता कौन है।

मेरी आँख ोंक तेरी सूरत जानी पहचानी लगती है

मेरी कहानी तुमसेशुरू तुमसेऻतम ह ती है

कमलके तुझसेमेेर कदल नेबहुत खवाब देखेहै

तुझसेढलती मेरी शाम और सुबह ह ती है






ख्वाब मेंआकर कदल मेंउतर जाता ह , 

खुशबूबन कर साोंस ोंमेंकबखर जातेह , 

क्य ोंकरतेह इश्कका जादू, 

अब त हर तरि तुम ही तुम नऽर आतेह 

कमलेगा तेरा प्यार त सवार जायेंगे

नहीोंत इस दुकनया मेंकबखर जायेंगेहम

तुम रहतेह कजस्म मेंजान बन कर

छ ा के ऐसेजाओगेत मर जायेंगेहम

आप हर मोंकऽल क मुश्कश्कल समझतेहै

हम आपक क अपनी मोंकऽल समझतेहै

ज़्यादा िकक हैआपकी और मेरी नऽर में

आप हमेंसपना और हम आपक अपना समझतेह





प्यास ऐसी की तुझेप्यार ही प्यार देदू

ददकऐसा की पूरी ककताब कलख दू

येजवानी क्या हैअपनी कहानी क्या है

तेेर नाम पेआज मैंपूरी कऽोंदगानी कलख दू

आपकी परछाई हमा ेर कदल मेंहै,

आपकी यादेंहमारी आँख ोंमेंहैं,

आपक हम भुलाएों भी कैसे,

आपकी म हब्बत हमारी साोंस मेंहैं।

क्य ोंसतातेह हमेंबेगान की तरह

कभी त याद कर चाहनेवाल ोंकी तरह

हम मेंथी क ई कमी ज आपक याद ना आये

आपमेंथी कुछ बात 








Post a Comment

0 Comments