love shayari in hindi for boyfriend 120 words


love shayari in hindi for boyfriend 120 words










प्रेमी के लिए प्रेम संदेश


आपका प्रेमी या जीवनसाथी एक असामान्य व्यक्ति है और आपकी प्यारी 


भावनाओं को तत्काल संदेश भेजने की तुलना में आपकी भावनाओं को 


खत्म करने के लिए क्या असाधारण दृष्टिकोण है? यह एक ऐसी चीज है 


जो एक मुस्कराहट भरे संदेश के रूप में बड़ी हो सकती है। जिस तरह से 


आप लेडी हैं, वह आप पर अपनी नजरें गड़ाए रहती है और उसे इस हद 


तक आपसे प्यार करने के लिए प्रभावित करती है।


love shayari in hindi for boyfriend 120 words




मुझे अच्छा लगता है जब मैं तुम्हें देखता हूं।





 


इस दुनिया में कुछ भी कभी भी हमें एक दूसरे से अलग नहीं रख सकता 


है।


हम हमेशा साथ रहेंगे चाहे कोई भी जीवन हमें ले जाए।



 


मेरा मानना ​​है कि सब कुछ एक कारण से होता है क्योंकि इसने मुझे आप 


तक पहुंचाया। मैं आपसे प्यार करती हूँ।






 


कोई भी ऐसा नहीं है जो मैं आपके साथ नहीं बल्कि अभी साथ होना 


चाहता हूं।




 


मैं वास्तव में तुम्हारे बारे में बहुत परवाह करता हूं।




 


कोई भी मुझे ऐसा महसूस नहीं कराता है कि आप किस तरह से करते हैं।




 


मुझे आपके होने पर गर्व है।


 


 


अब तक, हमने हर पल साथ बिताया है।




 


आपके साथ हर दिन मेरे जीवन की यात्रा के लिए एक अद्भुत अतिरिक्त 


है।




 


मेरे लिए हर सुबह जागने के लिए एक प्यारी सुबह है, क्योंकि आप मेरे 


जीवन में हैं।




 


आप एकमात्र व्यक्ति हैं जो मेरे पूरे दिल और मेरी आत्मा पर कब्जा कर 


रहे हैं।




 


तुम मेरे लिए सबसे अच्छे आदमी हो, मुझे तुम्हारी याद आती है।



love shayari in hindi for boyfriend 120 words

 


मैंने आपको चुना है।


और मैं आपको बिना किसी संदेह के, बार-बार चुनूंगा।


मैं तुम्हें चुनता रहूँगा।




 


मैं कभी भी आत्माओं पर विश्वास नहीं करता था, लेकिन आपने मुझे इस 


पर विश्वास करवाया




 




 


तुम मेरे मन को पार मत करो।


तुम उसमें रहते हो।




जिस आदमी ने मेरा दिल बहलाया,


वह आदमी जो मेरे पैरों को काटता है और जब वह चारों ओर होता है तो 


मेरे पेट में तितली डाल देता है।


प्रिये तुम्हें प्यार!




 


मेरे जीवन में आपकी उपस्थिति मेरे लिए आशीर्वाद है।


मेरे जीवन में आने के लिए धन्यवाद, प्यार।




 


मुझे सिर्फ आपके साथ होने पर सभी पागल चीजें करना पसंद है। मैं आप 


से प्यार करता हूँ




 


प्रेमी के लिए मधुर प्रेम संदेश


आपके बारे में कुछ है शायद यह आपके मुस्कुराने का तरीका है,


जिस तरह से आप बातें कहते हैं,


जिस तरह से आप चलते हैं, सांस बात करते हैं,


मुझे पागल कर देता है।


तुम्हें प्यार करता हूं




 


आई लव यू और जीवन के अंत तक आपसे प्यार करता रहूंगा।


love shayari in hindi for boyfriend 120 words


 


मुझे नहीं पता कि आप मेरे दिल के अंदर कैसे और कब मिले, लेकिन मैं 


चाहता हूं कि आप हमेशा के लिए वहां रहें।


मैं आप से प्यार करता हूँ।




 


इससे पहले कि मैं आपके दिल में रेड कार्पेट वॉक करूं, इससे बेहतर जगह 


आपकी बाहों में नहीं होगी।




 


जब वह आपको चुनने के लिए हर किसी को छोड़ देता है तो इससे ज्यादा 


सुंदर कुछ नहीं होता है।




 


शब्द: निविदा, स्नेही, सुंदर, मजबूत और लचीला अब शब्दों का एक गुच्छा 


नहीं है। वे आप हैं।




 


आप प्यार से पागलों की तरह एक ही चीज़ मैं पूरी तरह से कर सकता हूँ!




 


तुम मेरे जीवन के आधार स्तंभ हो। मैं तुमसे प्यार करता हूँ। तुम मेरे 


जीवन का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद।


 


 


आपके लिए मेरा प्यार और जुनून केवल समय के साथ बहुत बढ़ता है, 


बहुत मजबूत होता है।


 


 


मेरा हाथ पकड़


आपके साथ हंसी


आप के साथ आलिंगन


अपनी आंखों में देखो


अपने चेहरे को चूम हर लानत दिन ..




 


मेरे मुस्कुराने की वजह तुम हो,


आप केवल एक चीज हैं जो मैं सोचता हूं कि जब चीजें मुझे पसंद आती 


हैं।


 


अगर मैं तुम्हें अपने जीवन में नहीं रख सकता, तो मैं किसी और को नहीं 


चाहता। तुमने मुझे पूर्णता प्रदान की।


 


हर दिन हम अलग-अलग बिताते हैं और मुझे केवल आपके साथ फिर से 


जुड़ने के लिए उत्साहित करते हैं। इस बीच, यह जान लें कि आप हर दिन 


मेरे विचारों (और मेरे दिल) में हैं!


 


तुम मेरी जिंदगी हो,


तुम मेरी आशा हो,


आप मेरी प्रेरणा रहे,


तुम मेरे लिए सब कुछ हो,


मैं आपसे प्यार करती हूँ


 


मैं क्या कर सकता था के रूप में सुंदर और आप के रूप में कुछ के 


लायक जीवन में कुछ महान?


 


यदि आप कभी मुझसे पूछें कि आपने कितनी बार मेरा मन पार किया है,


मैं एक बार कहूंगा।


क्योंकि तुम आए और कभी नहीं छूटे।


 


आप अपने तरिकों से कमाल कर रहे हैं!


 


रोमांटिक प्रेम संदेश और प्रेमी के लिए एसएमएस


मुझे पता था कि आपके लिए मेरी भावनाएं वास्तविक थीं जब मैंने अपने 


बारे में चिंता करने की तुलना में आपके बारे में सोचने में अधिक समय 


बिताया।


मैं सच में, तुमसे प्यार करता हूँ।




 


क्या मैं एक चुंबन ले सकता हूं?


मैं वादा करता हूं कि मैं इसे वापस दे दूंगा।


हम सभी प्यार करते हैं तुम सबको।


 


अरे बालक! मेरे पास केवल आपके लिए आंखें हैं।


 


हर बार जब मैं तुम्हें देखता हूं,


मैं बस खुद को मुस्कुराता हूं और सोचता हूं,


मैं निश्चित रूप से बेहतर नहीं कर सकता था।


आप वैसे हैं जैसे आप हैं।


मैं तुम्हें प्यार करती हूं जानू।


 


कोई भी कभी भी मेरे दिल में आपकी जगह नहीं ले सकता है; तुम ही हो 


जो मुझे हा बनाता है


 




भय और असुरक्षा के हर औंस मैं आपकी बाहों में गायब हो गया हूं।

 


तुम 


मेरे टुकड़े हो मुझे नहीं पता था कि गायब था।

 

मेरा दिल अभी तुम्हारे लिए 


दर्द कर रहा है।

 

काश तुम यहाँ होते मेरा हाथ पकड़ कर मुझे पास खींच 


लेते।

 

हमारा जीवन एक साथ परिपूर्ण की मेरी परिभाषा है।

 

लव कार्ड

काश 


तुम यहाँ होते और अपनी बाहें मेरे चारों ओर लपेट कर प्यार करते।

मैं तुम 


यहाँ होते मुझे पकड़ और पूरी भावना के चुंबन मुझे करना चाहते हैं और 


मैं अपनी बाहों में सो जाते हैं।


 

कोई फर्क नहीं पड़ता कि दूसरे मुझे कैसे 


देखते हैं,

तुम मुझे खास महसूस कराते हो।

 

मेरे अच्छे और बुरे समय में 


आप मेरे लिए हैं;

मैं चाहूंगा कि तुम हमेशा मेरे साथ रहो।

 

आपका सोचना 


मुस्कुराना है।

 

जब मैं आपके बारे में सोच रहा होता हूं, तो मुझे लगता है 


कि मैं इसके आदी हूं।

 

आप मेरे पसंदीदा रहे।

 

मेरा दिल आपके लिए 


धड़कता है।

 

आप मुझे खुश करते हैं और मैं आपसे प्यार करता हूं कि यह 


आपको कैसा लगता है।

 

उसके लिए रोमांटिक प्रेम संदेश

मैं तुम्हारे साथ 


प्यार में पड़ गया क्योंकि एक लाख छोटी चीजें तुम कभी नहीं जानते थे 


कि तुम कर रहे थे।


 

कृपया मेरे साथ हमेशा रहें और मुझे खुश करें।

 

हम 


एक दूसरे के लिए बने हैं।

यदि आप एक मधुमक्खी के रूप में पैदा हुए थे 


??

मैंने फूल के रूप में जन्म लिया होगा।

 

यह संदेश केवल छोटे शब्द हैं, 


और शब्द मेरे प्यार को आपके सामने व्यक्त नहीं कर सकते हैं।

प्रिय मैं 


तुमसे प्यार करता हूं।

 

तुमसे मिलने से पहले मुझे कभी नहीं पता था कि 


यह क्या था; किसी की ओर देखना और बिना किसी कारण के मुस्कुराना।

 

तुम मुझे सबसे अनमोल समझते हो ।।

जब आप मुझे छूते हैं तो मैं 


चमकता हूं।

तुम मेरा विशेष प्यार हो, मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहना चाहता 


हूँ, प्रिय!

 

काश तुम यहाँ होते और प्यार से अपनी बाँहें मेरे चारों ओर 


लपेटते ।।

मैं तुम यहाँ होते मुझे पकड़ और पूरी भावना के चुंबन मुझे 


करना चाहते हैं और मैं अपनी बाहों में सो जाते हैं।

 

लव कार्ड

मैं कसम 


खाता हूँ कि मैं तुमसे ज्यादा प्यार नहीं कर सकता, अभी मैं करता हूँ,

और 



 

मैं तुम्हारे बिना पूरा महसूस नहीं 


करूंगा।

 

अगर वह आपको हंसाता है।

चुंबन अपने माथे का कहना है कि वह 


खेद है।

प्रयास करता है। मेरा हाथ पकड़।

कड़ी मेहनत करो, तुम्हें समझने 


की कोशिश करो .. फिर मानो या न मानो, वह काफी सही है।

 

तुम्हें पता 


नहीं है कि तुम्हारे लिए मेरे दिल में कितना प्यार है,

तुम मेरे दिमाग में हो, 


मैं जहाँ भी जाता हूँ,

तुम्हारे लिए मुझे शांति मिलती है, तुम्हारी बाहों में 


मेरा स्वर्गीय आनंद है,

ऋतु परिवर्तन और लोग करते हैं, लेकिन मेरा प्यार, 


मैं हमेशा के लिए सच होने का वादा करता हूं ।।

मैं आपसे प्यार करती हूँ।

 

मैं अपने दिल में महसूस कर रही भावना, हमेशा के लिए कहूंगा,

हर पल मैं 


तुम्हारे साथ बिताता हूँ, इतना सुंदर लगता है जितना मैं तुम्हें जानता हूँ। 


हमारे द्वारा साझा किए जाने वाले विशेष बंधन को यदि आप मेरे हैं तो 


मजबूत करेंगे।

 

समय और मौसम कभी एक समान नहीं हो सकते। लेकिन 


तुम्हारे लिए मेरा प्यार कभी नहीं बदलेगा।

मैं आपसे प्यार करता हूँ प्रिय

 

मुझे बस इतना कहना है कि आप मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं,

और मैं 


तुम्हें अपने पूरे दिल से प्यार करता हूँ!

 

सिर्फ यह कहना चाहता था कि मैं 


सोचता रहूँ कि हमारा बंधन और मजबूत हो जाए।

तुम्हें प्यार।

 

मैंने आपको 


नहीं चुना, मेरा दिल किया।

 

वे मुझसे पूछते हैं कि मैं आप में क्या देख 


रहा हूं

और मैं मुस्कुराता हूं,

नीचे देखो और कुछ मत कहो क्योंकि मैं नहीं 


चाहता कि वे भी तुम्हारे प्यार में पड़ें।

तुम्हें प्यार करता हूं।


Post a Comment

0 Comments