love shayari for gf


love shayari for gf




 

Couple Shayari Status Quotes Images in Hindi for Whatsapp and Facebook - Hello friends, in this article, the best couple couplets are given. Do read it in its entirety.


Couple in Hindi means couple or couple. When a man and woman love each other and get married in bondage, then they are called Couple. It is believed that pairs are made in heaven. But some people with superstitions leave no stone unturned to break them.


love shayari for gf


love shayari for gf

 

It is very difficult for both the boy and the girl to find a true life partner. Because there are ten to twenty human beings in every human being. Which appear according to the time. Still many people find their desired couple and they are known as a beautiful Couple.


In this post, the best Couple Shayari, Couple Status, Couple Shayari Hindi, Couple Shayari, Couple Shayari Hindi, Couple Shayari in Hindi, Couple Status, Couple Status in Hindi, Couple Status Hindi etc. are given.




تم صبح یا شام کے وقت پوچھتے ہو ،

یہ دل صرف آپ کے نام پر دھڑکتا ہے۔


نہ اس میں کمی واقع ہوگی اور نہ ہی یہ ختم ہوگا ،

یہ پیار ہے ، ہر لمحہ ہوگا۔


آپ کے جینے کے لئے محبت بہت زیادہ ہے

"سانس" آپ کی "ضرورت" نہیں ہے۔


جوڑے شایری

میرے دل میں آپ کا دل ہے ،

میں اس دل کی قسم کھاتا ہوں ، تم میرے ہو۔


افسوس !!! وہ لمحے وہیں رک جاتے ہیں ،

جب انہوں نے میرے سینے پر ٹکر ماری۔




ओह, तुम छोटी बच्ची हो, तुमने मेरा दिल चुरा लिया। यह और भी बनाने 


के लिए, मैं आप से एक चुम्बन चोरी करते हैं। सच्चा प्यार स्वर्ग की 


झलक है। यह आपकी तरह ही प्रेरणादायक और उत्थान करने वाला है। 


लाइव, प्यार, हंसी ... तीनों महत्वपूर्ण हैं, और मैं उन सभी को आपके 


साथ करने के लिए मिलता हूं! आप जो कुछ भी करते हैं, उसके पीछे आप 


प्रेरणा हैं और मेरे जीवन में जो कुछ भी अच्छा है, उसका स्रोत है। कोई 


मेरे लिए बाहर देख रहा होगा, क्योंकि उन्होंने मेरे जीवन में स्वर्ग का 


सबसे सुंदर स्वर्गदूत भेजा है। तुम कारण हो कि मैं हर सुबह मुस्कुराहट 


के साथ उठता हूं। आप मेरी शांतिपूर्ण रातों के लिए रहस्य हैं। मुझे किस 


करो। मुझे गले लगाओ। मुझे प्यार करो। मैं जितनी जल्दी हो सके उन 





دل کے رشتے کا کوئی نام نہیں ،

ہر سڑک کی جگہ نہیں ہوتی ،

اگر آپ دونوں فریقوں کو پورا کرنا چاہتے ہیں

تو قسم سے کوئی رشتہ ناکام نہیں ہوگا۔


جوڑے کی حیثیت

ایک خوبصورت رشتہ اس طرح ختم ہوا ،

ہم دوستی کرتے رہے اور اسے پیار ہو گیا۔



جوڑے کی حیثیت | جوڑے شایری | ہندی میں جوڑے کی حیثیت | جوڑی شایری ہندی میں

یہ سچی محبت کی علامت ہے ،

اس کے بعد پھر کسی سے محبت نہیں ہوتی۔


سب نے کہا میری آنکھیں حیرت انگیز ہیں ،

میں نے کہا کہ اس میں بسنے والا بھی بے مثل ہے۔


میرے ہاتھوں میں آپ کے ہاتھ ہیں ،

آپ بڑھاپے سے اپنی جوانی کے ساتھ رہیں۔


 آپ کو کیا معلوم کہ میں آپ کے لئے کیا کرتا تھا

صبح نو بجے ملاقات کے لئے صبح دو بجے اٹھی۔


اپنے آپ کو محبت کی خوشبو سے دور کریں ،

آپ کو اتنا الگ نہیں کرسکتا ،

میرے دل میں آباد ہو ، واف تیری

کسی اور کو نہ دیکھیں ، اسے اتنا مجبور کردیں۔


کیا کریں؟ بس تم چاہتے ہو

یہاں تک کہ جب آپ پایا جاتا ہے ، تب بھی جب آپ نہیں ملتے ہیں۔


میں ، آپ اور وقت تینوں ایک جگہ پر ہیں ،

اب اس طرح کا دائرہ کار ممکن نہیں ہے۔


آپ ساتھی ہیں

پھر کیسی پریشانی ہے۔


شادی شدہ جوڑے شایری

چاہے آپ کتنے ناراض ہوں

تم میری محبت ہو


آپ کے ہاتھوں نے آپ کے ہاتھوں پر میرا نام لکھا ہے ،

الفاظ میں کتنا پیغام لکھا ہے۔



मीठी चीजों की एक ही मात्रा वापस कर दूँगा। मेरा जीवन जादुई, अद्भुत 


और काल्पनिक है क्योंकि आप इसमें हैं। इसे हमेशा के लिए बनाने पर 


काम करते हैं। आपसे मिलने के लिए मेरा आभार केवल मेरे जीवन में 


आपके द्वारा लाए गए आनंद पर मेरे विस्मय से परे है। जब आप मुझे 


उस तरह प्यार करते हैं, तो मैं शहद में पिघल जाता हूं। चलो एक साथ 


मीठा हो। तुम हो, और हमेशा से मेरी ड्रीम गर्ल रही हो। तुमसे मिलने से 


पहले ही, तुम्हारी दृष्टि मेरे दिमाग में थी जैसे तुम हो। हमारे बीच एक 


धागा है: इसने हमारे दिलों को बांधा है इसलिए हम हमेशा एक दूसरे के 


करीब आते हैं। मेरे हाथों में यह दिल है। मैं चाहता हूं कि आपके पास यह 


हो, क्योंकि मैं इतना अनाड़ी हूं, इसलिए मुझे डर है कि मैं इसे खो दूंगा 


या आसानी से किसी और को दे दूंगा। छोटी-छोटी बातों पर आप सब मेरा 


दिल दुखाते हैं। आप मेरे जीवन में आनंद के निरंतर स्रोत हैं। आप मुझे 


मेरे मुकदमे के समय, मेरे दुख की घड़ी में खुशी और मेरे सभी कामों में 


आशा दें। यह कभी असफल नहीं होता। जब मैं तनाव से घिर जाता हूं 


और काले बादल मेरे बहुत होने की धमकी देते हैं, तो आप अंदर चले 


जाते हैं, और यह सब दूर विस्फोट करते हैं। मुझे नहीं पता कि आप इसे 


कैसे करते हैं, लेकिन मैं इसे, अपने प्यार को ले लूँगा। तुम्हारे बिना मेरे 


जीवन में, मैं अधूरा होता। मैं प्रार्थना करता हूं कि मुझे इस तरह के दर्द 


को कभी नहीं जानना चाहिए। मैं हर बार आपको देखकर मुस्कुराता हूं। 


जब आप उस मुस्कान को मेरे पास लौटाते हैं, तो मेरा दिल खुशी से खिल 


उठता है। आराध्य प्यार उद्धरण उसके लिए आप केवल हवा हैं जो मैं साँस 


लेता हूं। आप मेरे दिल में एक छोटी सी घड़ी की तरह टिक रहे हैं। हां, 


आप मुझे हर दिन जगाते हैं, जबकि मैं उन दिनों के सपने देखता हूं जब 


मैं अकेला था। अब मैं इस तरह से नहीं हूं। बस जब मुझे लगता है कि मैं 


आपको अधिक प्यार नहीं कर सकता, तो आप मुझे दिखाओ और मुझे 


अपने जीवन के बाकी हिस्सों को मेरे साथ जीने की इच्छा के लिए एक 


और कारण दें। दुनिया के अंत तक दो दिल भागे। उन्होंने अंत और अनंत 


की अंतिम सीमा पर एक दूसरे की आंखों को पहचान लिया। उस विशेष 


क्षण में, उन्होंने एक-दूसरे को गले लगाया। कोई भी उन्हें अलग करने की 


हिम्मत नहीं करता। मैं तुम्हें सांस, मुस्कान और मेरे सारे जीवन के आँसू 


से प्यार करता हूँ। यह आधिकारिक है: मैं आपके बिना अपना जीवन नहीं 


जी सकता 200 प्यार उद्धरण कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहाँ जाते हैं, 


मैं आपकी तरफ से रहूंगा। हमारे अटूट बंधन का मतलब है कि हम हमेशा 


के लिए एक हो जाएंगे और दुनिया का सामना करेंगे। तुम मेरे जीवन की 


खूबसूरत महिला हो, तुमने मुझसे यह सब लिया। मैंने यह सब आपसे 


लिया। इसलिए आज हम एक दूसरे को ब्लैकमेल कर सकते हैं। तथ्य: हम 


एक दूसरे के लिए एकदम सही हैं। मैं आपके बारे में सोचते हुए सुबह 


उठता हूं, और रात को अपने दिमाग पर उसी खूबसूरत सोच के साथ लेट 


जाता हूं। क्या हमारे प्यार से ज्यादा मूल्यवान कुछ हो सकता है? जब से 


तुम मेरे साथ हो, मेरा एकमात्र माप दिल की धड़कनों में है। अगर तुम 


हिम्मत करो, तो मेरा हाथ पकड़कर मुझे ले चलो जहाँ तुम्हारा दिल है। मैं 


महसूस करना चाहता हूं कि यह आपकी तरह प्यार करना क्या है। 


कभी-कभी, मैं आपके दिल के दरवाजे पर दस्तक देता हूं, बस यह 


सुनिश्चित करने के लिए कि मैं अभी भी वहां रहता हूं। आप अभी भी एक 


छोटी बिल्ली का बच्चा हैं जो इस ठंडी दुनिया में प्यार चाहते हैं, मेरी 


आँखों को देखता है। मैं हर सुबह क्रिसमस के दिन एक बच्चे के उत्साह के 


साथ उठता हूं, बस यह जानकर कि मैं आपके साथ हूं। अपना समय ले 


लो, और बुद्धिमानी से उन्होंने कहा चुनें। प्रेम तब आएगा जब आप तैयार 


होंगे उन्होंने कहा। मैंने किया। मैंने किया। यह किया, और यहाँ हम एक 


साथ हैं। तुम्हारे लिए मेरा प्यार कोई सीमा नहीं जानता। मेरे जीवन में 


जो कुछ भी अच्छा है, उसके पीछे आप कारण हैं। पृथ्वी पर 7.5 


बिलियन लोग और हम अभी भी एक दूसरे को ढूंढते हैं। यह जादू होना 


चाहिए। - "आई लव यू" उद्धरण शब्द उन सभी को व्यक्त नहीं कर सकता 


है जो आप मेरे लिए कहते हैं। क्या आप किसी तरह सिर्फ इतना जान 


सकते हैं कि मैं समझा नहीं सकता। तुम्हारे साथ मेरे सभी दिन जीने 


लायक दिन हैं। मैं भूल गया कि यह क्या महसूस करता है कि वह अकेला 


है। तुम्हारे साथ मेरा जीवन कुछ ऐसा है जिसे मैं कभी भी व्यापार नहीं 


करूंगा, यहां तक ​​कि स्वर्ग के तहत सभी धन के लिए भी। मैं आपको पूरे 


इरादे के साथ अपना दिल देता हूं, आभार व्यक्त करते हुए कि मेरा जीवन 


कभी भी एक जैसा नहीं होगा, लेकिन बहुत बेहतर होगा। उसके लिए शुभ 


रात्रि संदेश जब मैंने सोचा कि मैं किसी भी खुश नहीं हो सकता, तो मैं 


आपको देखता हूं, और यह सब एक बार फिर से बदल जाता है। चुंबकत्व 


के नियमों के अनुसार विपक्षी आकर्षित होते हैं। लेकिन हम एक ही फली 


से दो मटर लगते हैं, एक ही सामान को पसंद करते हैं, एक ही सपने को 


देखते हैं और एक ही मूर्खतापूर्ण नियमों के खिलाफ वापस धक्का देते हैं। 


आप और हम हमेशा के लिए। आप जो कुछ भी करते हैं वह मेरे लिए 


खुशी का एक स्रोत है। जब मैं आपके आसपास होता हूं तो मैं कभी दुखी 


नहीं हो सकता। बस आपके चेहरे को देखकर मेरे दिन के सबसे गहरे दिन 


चमक उठते हैं। मैं जो करता हूं, उस पर तुम्हारी रोशनी चमकती है। मेरी 


तरफ से तुम्हारे साथ एक दिन से ज्यादा कोई दिन अच्छा नहीं है। आप 


सभी हैं कि आप के लिए धन्यवाद। आप हर दिन आपके द्वारा लाए गए 


प्यार को रोशन करते हैं। रात में, तारे आप पर अपना प्रकाश चमकाने के 


लिए संरेखित होते हैं। इस बदलती दुनिया में, आप निरंतर हैं जिसके द्वारा 


मैं अपने प्रो को मापता हूं




Post a Comment

0 Comments